TERNION ICO

Hasil gambar untuk ternion bounty

टर्नियन भुगतान और वाणिज्यिक सेवाओं के साथ एकीकृत डिजिटल एक्सचेंज मंच के लिए अधिकृत है। इसका उद्देश्य विदेशी मुद्रा बाजार के उपयोग का विस्तार बाध्यकारी वित्तीय आधुनिक वित्तीय प्रणाली वितरित सेवाओं है कि सुविधा के क्रिप्टोग्राफिक और वित्तपोषण एन्क्रिप्शन में नवाचार को बढ़ावा देना है। इसके अलावा, Ternio, लेकिन बाजार की प्राकृतिक बलों, वहाँ एक लाभदायक व्यापार अटकलें और वित्त आधारित क्रिप्टो के लिए कोई वास्तविक समर्थन है पैसा सुधार करने के लिए नवाचार को प्रोत्साहित करना है।
इस मंच Ternio आत्मविश्वास आइकन की डिजिटल संसाधनों की चुनौतियों विश्वास नहीं आज एक मौद्रिक प्रणाली क्रिप्टोग्राफिक उनमें से कुछ को हरा करने के लिए एक समुदाय का उत्पादन है कि व्यापार दलाली में परिवर्तन criptòtemes पारंपरिक रूप से स्थापित किया है की कोशिश की के रूप में बहुत कम मूल्य मानक चुनौतियों और भुगतान विधियों को क्रिप्ट करें।
पारिस्थितिक तंत्र के पारिस्थितिकी तंत्र टर्नियो टर्नियो
, और टर्नियन एक साथ काम करने के लिए (टीआरएन) मुद्रा का समर्थन करने के लिए एक मंच के रूप में तीन उपयोगी घटकों से बना है।
विनिमय
एक्सचेंज टर्नियन एक ऐसा मंच है जिसे अनुकूलित, लाभदायक और कुशल विनिमय किया जा सकता है जो आपको एन्क्रिप्शन, एन्क्रिप्शन और एन्क्रिप्शन बदलने की अनुमति देता है। परिवर्तन का मुख्य उद्देश्य पूरी तरह से कोडित पुनर्विक्रेताओं के पूर्ण समाधान प्रदान करना है।
टर्नियन भुगतान प्रोसेसर द
भुगतान आपूर्तिकर्ताओं और ग्राहकों के बीच भुगतान की सुविधा प्रदान करता है। उपयोगकर्ताओं को भुगतान करने के लिए एक बैंक कार्ड उपलब्ध है।प्रदाता तब एक निश्चित या क्रिप्टोग्राफिक आवंटन मोड में संसाधित भुगतान प्राप्त करने का निर्णय ले सकता है।
टर्नियन तरलता फंड
यह अन्य दो घटकों का सार है। इस तरह, टीआरएन फाइलों की मुद्रास्फीति नहीं होती है और टर्नियन प्लेटफ़ॉर्म के विकास के लिए एकत्रित धन सहेजे नहीं जाते हैं।
टोकन टोकन
टीआरएन ईआरसी 20 के साथ एक प्रशंसापत्र संगत है, जो टर्नियन के बदले में मुद्राओं का आदान-प्रदान या हस्तांतरण करने के लिए कमीशन का भुगतान करने के लिए मंच पर एक समर्थन प्रतीक के रूप में कार्य करता है। इसके अलावा, मुद्राएं टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र के सभी उपयोगकर्ताओं के लाभ के लिए सभी संगत ईआरसी 20 मार्करों के अनुकूल हैं।
आप टेर्नियन में क्यों निवेश कर रहे हैं?
मंच का उपयोग न केवल कॉर्पोरेट खिलाड़ियों के लिए किया जा सकता है, बल्कि खुदरा निवेशकों के लिए उपयुक्त मोबाइल प्लेटफार्मों और वेब अनुप्रयोगों के लिए भी किया जा सकता है।
टर्नियन व्यावसायिक और प्लेटफार्म कार्यों पर वार्षिक नियंत्रण करेगा ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि पारदर्शिता और विश्वसनीयता भविष्य में प्रगति के बारे में जनता को सूचित करे।
टर्नियन एक्सचेंज में एक यूरोपीय वाणिज्यिक लाइसेंस है और त्वरित नियंत्रण के लिए वाहन संचरण के लिए सभी यूरोपीय मानकों के लिए उपयुक्त है।
मंच में एक पूर्ण ग्राहक सेवा है जिसमें वरिष्ठ अधिकारी शामिल हैं जो ग्राहकों को टर्नियन के साथ समस्याओं या समस्याओं के मामले में मदद करेंगे।
आईसीओएन टर्नियम पैरामीटर (टोकन टीआरएन)
आइकन:
टोकन प्रोटोकॉल टीआरएन: ईआरसी 20
कुल टोकन: टीआरएन 95 मिलियन
प्री-सेल डिलीवरी शीट, 22.5 मिलियन:
टोकन टीआरएन आईसीओएन के लिए भेजें: टीआरएफ 53.5 मिलियन
प्री-सेल डेट: 28 जून, 2018 तक सक्रिय
आईसीओ डेटा:
1 टीआरएन 0.65 यूएसडी: 2 9 जून 2 9 अगस्त
बी 30 अगस्त और अक्टूबर के बीच, विनिमय दर: 1 टीआरएन 2.10 अमरीकी डालर
1 नवंबर, 30 दिसंबर का दौर, विनिमय दर: 1 टीआरएन 3.23 अमरीकी डालर
नरम कवर: 5,000,000
हार्ड कवर: 65 मिलियन
प्रश्न 1 2018
मुद्रा विकास शुरू होता है।
क्यू 2 2018
प्रस्ताव के साथ प्री-बोली विनिमय
क्यू 3 2018
सार्वजनिक बिक्री
क्यू 4 2018
वितरित एक्सचेंज बंद वाणिज्य बीटा मार्जिन एक्सचेंज प्रदान करता है। विकेंद्रीकरण विकसित होना शुरू होता है। तरल पूल के विस्तार का परिवर्तन
प्रश्न 1 201 9
भुगतान विकास की शुरुआत। गैर-केंद्रीकृत संशोधन की स्टार्टअप बीटा बाधित हुई थी। एक्सचेंज प्राइम भुगतान का भुगतान शुरू करता है
क्यू 2 201 9
विस्तृत जानकारी:
वेबसाइट: https://ternion.io
तकनीकी दस्तावेज: https://ternion.io/TernionWhitepaper_en.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/TernionOfficial 
लेखक: काला लड़का
TERNION ID: RWA6884
एथ: 0x6EBdeB1192bE62eAAdC6265FD85eFe50198d8d4F

Leave a comment